Breaking News

about me:- jitendra kasotia .A Indian boy from poor family.

हेलो दोस्तों कैसे हो दोस्तों मेरा नाम है जितेंद्र का kasotia hai और आपका हमारे इस ब्लॉग में वेलकम है
यह ब्लॉग मैंने अपने बारे में पर्सनल डिटेल्स शेयर करने के लिए बनाया है इस ब्लॉग में मैं अपनी लाइफ से संबंधित सभी प्रकार की जानकारी शेयर करूंगा जिससे कि मैंने कौन सा मोबाइल खरीदा है और कौन सा मोबाइल में यूज कर रहा हूं और मेरी पूरी जो भी लाइफस्टाइल की कहानी है वह मैं आपको इस ब्लॉग के माध्यम से शेयर करूंगा.
 दोस्तों में अभी बहुत ज्यादा तो नहीं जानता पर धीरे-धीरे चीजों को सीखने की कोशिश कर रहा हूं और जो मैं सीख रहा हूं मैं उसको अपने भाइयों के साथ में शेयर करना पसंद करता हूं इसलिए मैंने कई सारे ब्लॉक्स क्रिएट कर रखे हैं और मैंने अपना खुद का एक यूट्यूब चैनल भी क्रिएट कर रखा है जहां पर मैं टेक्नोलॉजी से रिलेटेड वीडियोस को पोस्ट करता हूं आप मेरी वीडियोस को देखकर सिंपल टिप्स को यूज कर सकते हैं. 

दोस्तों वैसे मैं कुछ ज्यादा middle-class या पैसों वाली फैमिली से बिलोंग नहीं करता हूं लेकिन मैं एक थोड़े गरीब परिवार से बिलॉन्ग करता हूं कहा जाता है कि आपकी जानकारी और आपकी नॉलेज के सामने आपके परिवार की स्थिति इतने ज्यादा मायने नहीं रखती है वैसे मैं पढ़ने में भी थोड़ा ठीक ठाक अच्छा हूं और मैंने 2018 के अंदर 12th साइंस बायोलॉजी स्ट्रीम से कंप्लीट कर लिए लेकिन पिछले 1 वर्ष मैंने नेट की तैयारी की थी लेकिन उसमें में सफल नहीं हो पाया और अब मैं बिजी है कंप्यूटर रानी की की पढ़ाई कर रहा हूं और मैं चीजों को सीखने की कोशिश कर रहा मैं ऑनलाइन ऑनलाइन पैसे कमाने की बारे में टिप्स देता हूं |

indian pubg gamer jitendra kasotia
jitendra kasotia



jitendra kasotia officials
cute selfi of jitendra kasotia

bahi jitendra kasotia
attitude jitendra kasotia

new dreams
marjanva jitendra kasotia


Post a Comment

0 Comments